सहवाग ने किया खुलासा विराट की जगह रोहित को लेना चाहते थे चयनकर्ता

2012 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहले दो टेस्ट में नाकाम रहने के बाद चयनकर्ता विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को लेना चाहते थे

cl_m

सहवाग ने कोहली को लेकर एक बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया

भारत के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने एक बड़ा खुलासा करते हुए सभी को चौंका दिया। भारत और इंग्लैंड के बीच मोहाली में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में ब्रेक के दौरान सहवाग ने बताया कि भारतीय चयनकर्ता विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को टीम में लेना चाहते थे। अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर सहवाग के इस खुलासे से ना सिर्फ उनके साथी कमेंटेटर बल्कि प्रसारण देखने वाले बहुत से लोग चौंक गए थे। मौजूदा समय में कोहली भारतीय टीम की रीढ़ हैं और उनकी गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में की जाती है।

सहवाग ने तीसरे टेस्ट के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि 2012 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय चयनकर्ता कोहली की जगह रोहित को मौका देना चाहते थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उस दौरे पर पहले दो टेस्ट मैच में कोहली बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। पहले दो टेस्ट की चार पारियों में उनके बल्ले से 11,0, 23 और 9 का स्कोर बनाया था। इस प्रदर्शन के बाद कोहली को बाहर कर रोहित को टीम में लेने की बात हुई थी। लेकिन उनको पर्थ के तीसरे टेस्ट में खेलने का मौका मिला और उन्होंने बल्ले से धमक दिखाते हुए मुश्किल विकेट पर 44 और 75 का स्कोर किया।

Click on Next Button For Next Slide