बहू के बोल्ड अवतार पर अमिताभ बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा…

0
1199

Amitabh Bachchan breaks his silence on Aishwarya Rai bold avatar, Bollywood hindi news, latest Bollywood news

मुंबई। फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में बहू ऐश्वर्या राय के बोल्ड अवतार पर आखिरकार अमिताभ बच्चन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। कोलकाता फिल्म फेस्टिवल के दौरान अमिताभ ने फिल्म में ऐश्वर्या के रोल और बोल्ड अवतार पर कहा- फिल्म में ऐश्वर्या ने तलाकशुदा औरत सबा खान का रोल प्ले किया है, जो अपने लवर से कहती है- ‘मैं किसी की जरूरत नहीं, ख्वाहिश बनना चाहती हूं’। ये ‘प्रोग्रेसिव वुमन’ का साइन है। फिल्मों में जिस तरह से फीमेल कैरेक्टर्स को स्ट्रॉन्ग दिखाया जा रहा है, ये कहीं न कहीं देश में महिलाओं की सोशल प्रोग्रेस की ओर इशारा करता है। जानें ऐश्वर्या के बोल्ड अवतार पर और क्या बोले अमिताभ…
अमिताभ ने कहा- अनफॉर्च्युनेटली, मैंने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है, क्योंकि मैं अपनी फुटबॉल टीम के साथ ट्रैवलिंग में बिजी था। मैं इसे आने वाले हफ्ते में देखूंगा। मैंने फिल्म के कुछ हिस्से तब देखे थे, जब यह अंडर प्रोडक्शन थी। मुझे लगता है कि ऐश्वर्या फिल्म में खूबसूरत लगी हैं। मैं करन जौहर और उनकी पूरी टीम से बेहद खुश हूं और उन्हें फिल्म के लिए बधाई देता हूं।
ऐश्वर्या के बोल्ड सीन्स से नाराज थी बच्चन फैमिली!
मीडिया में खबरे आईं थी कि बच्चन फैमिली फिल्म में ऐश्वर्या के इंटीमेट सीन्स को लेकर काफी नाराज है। दरअसल, इससे पहले फिल्म ‘धूम 2’ में भी ऐश्वर्या ने ऋतिक रोशन के साथ ऐसे ही सीन किए थे, जिस पर भी अमिताभ-जया ने आपत्ति जताई थी। हालांकि अब अमिताभ के रिएक्शन को देखकर तो ऐसा नहीं लगता।
आगे की स्लाइड्स में देखें, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या के बोल्ड अवतार की फोटोज…

1 of 8
Click on Next Button For Next Slide

Like Here ---

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here