इस तरह खजूर खाने से रात को बेड पर आता है तूफान

34813

img_20161130021954

मर्द जैसा भी हो वो हर कीमत पर अपनी पार्टनर को पूरी तरह संतुष्ट करना चाहता है। दिन में कई बार मर्द के मन में यह ख्याल आता है कि उसकी पत्नी या उसकी गर्लफ्रेंड उसके साथ बेड पर खुश है या नहीं।

वो अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड से अपनी परफोर्मेंस की तारीफ सुनना चाहता है। जिस तरह लडकियों को उनके स्थानों को लेकर हीन भावना होती हैं उसी तरह मर्दों में भी उनके लिंग को लेकर कॉम्प्लेक्स होता हैं। कई मर्द अपने लिंग (पेनिस) की लंबाई को लेकर उदास रहते हैं। अगर आपकी पार्टनर भी आपके लिंग को लेकर सवाल उठाती हैं तो ये उपाय करो। यकीन मानिए कुछ ही दिनों में अपने पेनिस में बदलाव देखेंगे।
फिटनेस समय की ज़रूरत हैं, जिम जाने का मतलब सिर्फ आपके शारीर को शेप या आपके मसल्स को बढ़ाना ही उद्देश नहीं होता हैं बल्कि इससे आपके लिंग को बढ़ने में भी काफी मदद मिलती हैं। अगर आप अपने लिंग का साइज बढ़ाना चाहते हैं तो जिम जाइए, जिससे धमनियां का रास्ता साफ हो और बल्ड सर्कुलेशन भी ठीक ढंग से हो। और आपकी पार्टनर आपके साइज़ की कायल हो।
खजूर खाएं
खजूर की तासीर गर्म होती है और ये शरीर को स्वस्थ रखने, मजबूत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। खजूर में कई तरह के स्वास्थ्य वर्धक गुण छुपे हुए हैं जिसको खा कर ऊर्जा आती है। दिन में तीन खजूर खाना पेनिस के साइज को बढ़ाने के लिए काफी है। लेकिन खजूर को खाने के एक घंटे तक कुछ नहीं खाना चाहिए। याद रखें खजूर हर रोज खाएं, एक दिन खाने से कुछ नहीं होगा। खजूर खाने से शरीर के साथ ही पुरुषों के लिंग में भी ताकत आती हैं जिससे उनकी बढ़ोतरी को बल मिलता है।

 

Click on Next Button For Next Slide

SHARE
ज़िंदगी का हिस्सा है लिखना, पुरसुकून करता है. कभी पन्नों पर कभी चेहरों पर, जो पढ़ती हूं लिख देती हूं.