पीएम मोदी की मां के बैंक जाने पर अरविंद केजरीवाल का मोदी पर हमला

पीएम मोदी की मां के बैंक जाने पर अरविंद केजरीवाल का मोदी पर हमला

नई दिल्लीः देश भर में लोग नोट बदलवाने और एटीएम से कैश निकालने के लिए बैंकों और एटीएम के बाहर लाइनों में दिखाई दे रहे हैं. लेकिन प्रधानमंत्री मोदी की मां भी आज इन्हीं लाइनों में खड़ी दिखाई दीं जो आज के दिन की खास बात रही. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा गांधीनगर के रायसेन इलाके में बैंक पहुंची और उन्होंनें सामान्य तरीके से पैसे बदलवाए.

ऐसा करके देश में एक संदेश देने की कोशिश की गई है कि खुद पीएम मोदी की मां भी आम लोगों की तरह ही बैंक पहुंची और फार्म भरकर अपने पैसे बदलवाए. लेकिन विपक्ष ने इसमें राजनीति की बू सूंघ ली है और पीएम मोदी पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने केवल पब्लिसिटी के लिए ऐसा किया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इसी पर ट्वीट कर कहा कि “मोदीजी ने राजनीति के लिए मां को लाइन में लगा ठीक नहीं किया. कभी लाइन में लगना हो तो मैं खुद लाइन में लगूंगा, मां को लाइन में नहीं लगाउंगा.”

 


इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा मोदी आम औरत की तरह आज गुजरात में गांधीनगर के रायसन इलाके के ओरिएंटल बैंक में पुराने नोट बदलवाने पहुंचीं. उन्होंने बिल्कुल आम लोगों की तरह पहले फार्म भरा और फिर 500 के 9 नोट यानी 4500 रुपये बदलवाए. प्रधानमंत्री मोदी की मां का अपना बैंक अकाउंट नहीं है, हीराबा जिस ओरिएंटल बैंक में नोट बदलवाने पहुंचीं वहां नरेंद्र मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी का अकाउंट है. एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए हीराबा ने पीएम मोदी के नोटबंदी फैसले का समर्थन किया और कहा कि जो हुआ है अच्छा हुआ है.

पीएम मोदी की मां हीराबा करीब 12 बजे बैंक पहुंची थीं. बैंक पहुंचते ही कैशियर ने आम नागरिकों की तरह ही सबसे पहले उनसे फार्म भराया, जिसके बाद उनके साढ़े चार हजार रुपए बदले. इसके बदले में कैशियर ने उन्हें 10-10 के नोटों की दो गड्डी, एक 500 का नया नोट और एक 2000 का नोट भी दिया.

Click on Next Button For Next Slide