सोनू निगम ने गाया PM मोदी के साथ उन्ही के लिए गाना, सुनकर मुस्कुराये मोदी जी.. देखें विडियो

3440

hqdefaultआप तो जानते ही हैं कि बॉलीवुड की दुनियाँ कितनी चमक-धमक वाली होती है, ठीक इसके उलट राजनीति की दुनियाँ अलग ही होती है। आज से कुछ सालों पहले तक दोनों का दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं था। लेकिन फिलहाल 2 सालों से बॉलीवुड और राजनीति का गहरा रिश्ता बना हुआ है। पहले जो अभिनेता देश की राजनीति के बारे में कुछ बोलते नहीं थे, आज वही लोग आये दिन देश की राजनीति से जुड़े बयान देते रहते हैं। यह सब संभव किया है देश के तत्कालीन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने।

सभी लोग जुड़ना चाहते हैं प्रधानमंत्री से:

इन्होने जब से देश की कमान संभाली है, तब से हर क्षेत्र में संतुलन बना कर चल रहे हैं। इन्होने देश के हर एक वर्ग को अपने से जोड़कर रखा हुआ है। सब लोग इनसे ख़ुशी-ख़ुशी जुड़ना भी चाहते हैं। चाहे वह फिल्म अभिनेता हो, राजनेता हो, उद्योगपति हो या गायक हो। आजकल सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री के साथ एक ऐसे ही व्यक्ति का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो आज से 2 साल पुराना है, लेकिन देश के अन्दर जो देशभक्ति की लहर चल रही है, यह उसी के कारण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोनू निगम ने गया प्रधानमंत्री के साथ गाना:

आपको बता दें सोनू निगम बॉलीवुड के जाने-माने गायक हैं। 2014 में एक इवेंट में प्रधानमंत्री मोदी और सोनू निगम दोनों पहुँचे हुए थे। प्रधानमंत्री को देखकर सोनू निगम की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने उनके स्वागत में पूरब और पक्षिम फिल्म का “है प्रीत जहाँ की रीत सदा, मैं गीत वहीँ के गाता हूँ….भारत का रहने वाला हूँ…(नामो..नामो कहलाता हूँ) भारत की बात सुनाता हूँ” गाना गाया। यह सुनकर प्रधनमंत्री भी मुस्कुरा दिए थे। आपको ज्ञात होगा कि इस समय बॉलीवुड के अक्षय कुमार, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, नाना पाटेकर, सलमान खान सभी लोग इनके दीवाने बन चुके हैं।

पहले भी हुआ था यह वीडियो वायरल:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि किस मासूमियत के साथ सोनू निगम ने प्रधानमंत्री के साथ खड़े होकर गाना गाया, और सिर्फ गाना ही नहीं गया बल्कि गाने में उनकी तारीफ़ भी की। यकीनन यह वीडियो आपने पहले नहीं देखा होगा। यह वीडियो दुबारा फिर से वायरल हो रहा है, इससे पहले यह 2014 में थोडा वायरल हुआ था। लेकिन इस बार यह वीडियो कुछ ज्यादा ही वायरल हो रहा है।

वीडियो देखें:

HINDI NEWS से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर फॉलो करे

Click on Next Button For Next Slide

SHARE
ज़िंदगी का हिस्सा है लिखना, पुरसुकून करता है. कभी पन्नों पर कभी चेहरों पर, जो पढ़ती हूं लिख देती हूं.