पति दे रहा था धोखा तो पत्नी ने कुछ यूं लिया बदला

2619

THE HOOK DESK : एक महिला अपने पति की बेवफाई कभी सहन नहीं कर सकती, ऐसे में एक महिला ने अपने पति की ऐसी खाट खड़ी कड़ी कि आप सोच भी नहीं सकते।

एक महिला अपने पति की बेवफाई कभी सहन नहीं कर सकती, ऐसे में एक महिला ने अपने पति की ऐसी खाट खड़ी कड़ी कि आप सोच भी नहीं सकते।

एक स्क्रीनशॉट को पढ़ने के बाद एक पत्नी ने अपने पति से बदला लेने की ठान ली क्योंकि वह कभी भी ये नहीं चाहती कि उसके रहते हुए कोई भी दूसरी महिला उसके पति के आस-पास भी फटके। दुनिया के साथ एक अजीबो-गरीब बायोग्राफी शेयर करने से अक्सर आप लोगों को परिवार वालों की आलोचना का सामना करना पड़ सकता है।
29 वर्षीय माइक ने टिंडर पर अपनी एक बायोग्राफी शेयर की है। इस बात का बदला लेने के लिए माइक की पत्नी ने चतुराई दिखाते हुए उस पोस्ट को रिप्लेस कर अपने पति की बायोग्राफी को ही बदलकर रख दिया। अगर आप भी अपनों को अलोचनाओं से बचना चाहते हैं तो भूलकर भी न करें नीचे दिए हुए काम:
इन चीजों को भूलकर भी न करें टिंडर पर शेयर
1) नो मिरर सेल्फी
मिरर सेल्फी लेने के बाद हम खूद को कसूरवार ठहराते हुए ये दोष देने लगते हैं कि हमने आखिर ऐसी तस्वीर क्यों ली। ऐसी तस्वीरों को कभी भी भूलकर न लें क्योंकि कोई भी इन तस्वीरों को ज्यादा पंसद नहीं करता।
2) दूसरी महिला के साथ तस्वीर
हम सभी के जीवन में ऐसा दौर आता है जब हम अपनी गर्लफ्रेंड, बहन, दोस्त या अपना मां के साथ तस्वीर क्लिक करते हैं। लेकिन इन तस्वीरों को सोशल मीडिया या टिंडर पर शेयर करने से पहले शीर्षक में स्पष्ट शब्दों में ये जरूर लिखें कि आपके साथ तस्वीर में आखिर है कौन? नहीं, तो कभी भी आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

HINDI NEWS से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर फॉलो करे

 

Click on Next Button For Next Slide

SHARE
ज़िंदगी का हिस्सा है लिखना, पुरसुकून करता है. कभी पन्नों पर कभी चेहरों पर, जो पढ़ती हूं लिख देती हूं.