जानिए गुप्तांगो को शेव करने से आपको कौन से नुकसान हो सकते है!

88860

जैसे की हम सभी को पता है! गुप्त अंग कितना नाजुक और कोमल होता है! ऐसे में अगर हम उसे रेज़र या किसी क्रीम से शेव करेंगे तो उसपे भारी नुकसान होगा…! इसलिए अगर आप अपने गुप्त अंग को शेव करते है तो संभल जाइये,कहीं ये आपके लिए एक मुसीबत का कारण न बन जाए..! नीचे हम आपको बताते है,की आपको किन-किन तकलीफो से गुजरना पड़ सकता है…!

गुप्त अंग जोखिम हो सकता है!

अगर आप अपने गुप्त अंग को शेव करते है तो वह आपकी नाजुक से त्वचा को भारी नुसकान पहुंचाएगा..! ऐसा करने से आपको खुजली होगी और दाग धब्बे भी पड़ सकते है..!

जलन

अपनी स्किन को सॉफ्ट महसूस करना सभी को अच्छा लगता है..! और गुप्त अंग को साफ करने के बाद सॉफ्टनेस आती है,लेकिन शेव करने के कुछ समय बाद गुप्तांगो में जलन या संक्रमण जैसी समस्याओं का सामना करना पड सकता है। जिससे भारी इन्फेक्शन होने का खतरा रहता है!

समय का खराब होना!

शेव करने से समय की बर्बादी होती है..! शेव करने या न करने से आपके और आपके पार्टनर के प्यार में कोई फर्क नही पड़ता…उनका आपके प्रति प्यार उतना ही रहता है…

STD का खतरा अधिक होता है!

शेव करने के कुछ समय बाद जो बाल आते है,उनसे एसटीडी होने का खतरा बन सकता है…! यह खतरा महिलाओ के लिए बहुत ही खतरनाक साबित हो सकता है..!

अगर फिर भी करना चाहते है शेव तो..

अगर आप अपने गुप्तांग को शेव करना चाहते है,तो शेव करते समय आप ये ध्यान रखे की आप रेज़र न यूज़ करे,रेज़र यूज़ करने से आपको कहीं भी कट पड़ सकता है, ज्यादा केमिकल बेस्ड क्रीम का उपयोग न करे,अगर आपका गुप्त अंग दर्द सहने में संवेदनशील है तो आप वैक्सिंग कर सकते है..!शेव करने के बाद गुप्त अंग को गुनगुने पानी से धो लेना चाहिए जिससे गुप्त अंग में मौजूद बैक्टीरिया खत्म हो जाते है!

सर्दियों में गर्मी उत्पन करना

जैसे की आप जानते है हमारी बॉडी में बाल होना गर्मी का एहसास देते है,अगर आप अपने गुप्तांगो को शेव करते है,तो इससे आप सर्दियों में अपने पार्टनर के साथ निजी पल बिताने में उतना एन्जॉय नहीं कर पायंगे!

Click on Next Button For Next Slide

SHARE
ज़िंदगी का हिस्सा है लिखना, पुरसुकून करता है. कभी पन्नों पर कभी चेहरों पर, जो पढ़ती हूं लिख देती हूं.